Oneplus Nord 4: लॉन्च इंडिया तबाही फीचर्स 100W चार्जर 5500mAh बैटरी 50MP SONY LYT AI कैमरा और भी बहुत कुछ देखे पूरी डिटेल्स

Oneplus Nord 4 5G: अगर आप भी वनप्लस स्मार्टफोन लेने के बहुत शौकीन हैं, तो वनप्लस मोबाइल कंपनी ने एक बार फिर अपना नया सीरीज Oneplus Nord 4 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, वनप्लस मोबाइल ग्राहको की 5जी स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए लगतार अपने एक से एक नई सीरीज 5G स्मार्टफोन इंडिया मार्केट में लॉन्च कर रही है। वनप्लस का स्मार्टफोन 16 जुलाई को भारत के बाजार में दस्तक दे चुका है।

यह स्मार्टफोन अमेज़न जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट में देखने को मिलेगा, इस स्मार्टफोन  में काफी दमदार फीचर देखने को मिलेगा जिसकी पूरी जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से विस्तार से बताएँगे तो चलिये जानते हैं।

Oneplus Nord 4 5G  कैमरा-

वनप्लस  Nord  4 5G नई सीरीज के स्मार्टफोन में आपका Ai लेस कैमरा क्वालिटी फीचर देखने को मिलेगा मोबाइल में आपको पीछे की तरफ डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा इसमे OIS के साथ 50MP  मेगापिक्सेल SONY LYT AI से लेस प्राइमरी सेंसर कैमरा देखने को मिला है। साथ ही इसमें 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया गया है, वही सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिसमें आपको 30fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग फ्रंट कैमरा मिल जाता है। और आगे की तरफ  50 मेगापिक्सल कैमरा से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का मजा ले सकते हैं।

       ____Oneplus Nord 4 5G कैमरा 
Oneplus Nord 4 Specification:
  Camera     Main: 50MP+8MP Front: 16MP
  Display     6.74 inches (17.12 )cm
  Processor     Qualcomm Snapdragon 7+Gen 3
  RAM    8GB/12GB
  Storage    128GB/256GB/512GB
  Battery    5500mAh

Oneplus Nord 4 5G डिस्प्ले और रंग विकल्प-

वनप्लस नॉर्ड 4 5G स्मार्टफोन मुख्य है आपका 6.74 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाती है। जिसका रेजोल्यूशन 2772 x 1240 है साथ ही इसमें 120Hz का एमोल्ड डिस्प्ले+एक्वा टच रिफ्रेश रेट दिया गया है मोबाइल की चमक के लिए इसमें 2150nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है।

                   ____Oneplus Nord 4 5G डिस्प्ले

कलर ऑप्शन की बात करें तो मोबाइल में आपको टीन कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं, मर्क्यूरियल सिल्वर, ओब्सीडियन मिडनाइट, ओएसिस ग्रीन 3 बेहटारिन कलर ऑप्शन मोबाइल में देखने को मिल जाते हैं साथ ही इसमें आपको एक मेटल यूनी बॉडी जबरदस्त डिजाइन देखने को मिलती है।

Oneplus Nord 4 5G बैटरी प्रदर्शन-

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में काफी लॉन्ग लाइफ बैटरी पिकअप देखने को मिलती है जिसमें आपको 5500mAh की पावरफुल शानदार बैटरी दी गई है जिसमें चार्जिंग के लिए हैं यूएसबी टाइप सी सपोर्ट के साथ 100W का SuperVooc फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो मोबाइल को कुछ ही घंटों में चार्ज करने की कशमता रखता है।

         ____Oneplus Nord 4 5G बैटरी

Oneplus Nord 4 5G दमदार प्रोसेसर-

वनप्लस के इस नए लॉन्च 5G स्मार्टफोन में नई सीरीज के साथ दमदार कॉलकाम स्नैपड्रैगन 7 Plus Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 14 पर काम करता है साथ ही  ग्राफिक्स के लिए इसमें आपका एंड्रीनो 732 जीपीयू मोबाइल में दिया गया है।

Oneplus Nord 4 5G मैं दीये गये फीचर-

वनप्लस केई इस वनप्लस नॉर्ड 4 5जी स्मार्टफोन में बहुत से जबरदस्त फीचर शामिल किए गए हैं, इसमें लेटेस्ट ऑक्सीजन ओएस 14 वर्जन दिया गया है, मोबाइल में एआईएस स्टार्ट सिस्टम, एआई फीचर्स, स्क्रीन लॉक सिस्टम अंडरस्क्रीन फिंगरप्रिंट, फेस लॉक, स्क्रीन लॉक फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई कैमरा क्वालिटी,5G 4G 3G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डायरेक्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी AI ऑडियो समराइज़र,यूएसबी टाइप सी सपोर्ट, वॉटर और धूल रेजिस्टेंस जैसे सभी फीचर्स स्मार्टफोन में देखने को मिल जाते हैं।

     ___Oneplus Nord 4 5G  फीचर 
Oneplus nord 4 5G कीमत और स्टोरेज वैरिएंट-

वनप्लस नॉर्ड 4 के नवीनतम  सीरीज स्मार्टफोन  की अगर कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सिर्फ ₹29,999 जो मोबाइल की शुरूआती कीमत है।

और हम आपको बता दें कि वनप्लस नॉर्ड 4 का यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में आपको 3 कीमत स्टोरेज वेरिएंट में देखने को मिलेगा जिसमें 8 जीबी रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट ₹29,999 और 8 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत ₹32,999 12 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत ₹35,999 रुपये होने वाली है।

डिस्काउंट ऑफर-

दोस्तों वनप्लस के स्मार्टफोन में आपको डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल जाता है। अगर आप इस मोबाइल को 20 जुलाई के अंदर ऑनलाइन खरीदते हैं तो कंपनी की तरफ से इसमें आपको ₹1000 कैशबैक ऑफर देखने को मिल जाता है, साथ ही मोबाइल में आपको ICICI बैंक एक्सिस बैंक कार्ड पर सभी को 2000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर भी मिल जाता है,. यानी कि आप वनप्लस के इस नए लॉन्च स्मार्टफोन भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर के साथ अपना बना सकते हैं डिस्काउंट ऑफर की और जानकारी के लिए डिस्काउंट ऑफर की और जानकारी के लिये आप वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट या अमेज़न पर जाकर चेक कर सकते हैं।

EMI विकल्प-

दोस्तों अगर आपके पास भी कम बजट है तो पैसे कम हैं तो वनप्लस की नई सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं है इसमें आपको ईएमआई का विकल्प देखने को मिल जाता है, जिसमें आप ₹5000 प्रति माह 6 महीने के लिए ईएमआई करवा सकते हैं, और प्रति महीना ₹5000 का भुगतान 6 महीने तक करके इस मोबाइल को अपना बना सकते हैं एमआई के बारे में और जानें आप वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

NOTE- इस आर्टिकल हमारे द्वारा दी गई सभी जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और इंटरनेट पर रिसर्च करके गहन अध्ययन करके आपको प्रदान की गई है अगर आर्टिकल आपको पसंद आए तो अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें

यह भी पढ़ें-

Leave a Comment