Samsung Galaxy M35 Launch कम बजट में, 6000mAh की पावरफुल बैटरी 50MP का कैमरा दमदार प्रोसेसर 2 दिन बैटरी पिकअप फ़ीचर चमाचम

Samsung Galaxy M35 5G: तो अगर आप भी सैमसंग के स्मार्टफोन पसंद करते हैं, तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आये हैं। सैमसंग का एक और नया आने वाला 5G स्मार्टफोन सैमसंग कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से एक 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश कर रही है। अगर आप भी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाला 5जी स्मार्टफोन  की तलाश में है, तो यह स्मार्टफोन आपके लिए काफ़ी अच्छा विकल्प होने वाला है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि यह सबसे कम बजट में देखने को मिलेगा साथ ही मोबाइल में काफी जबरदस्त फीचर देखने को मिलेगा। चलिए जानते हैं। इस  स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स विस्तार से-

हम आपको मोबाइल की कैमरा क्वालिटी प्रोसेसर बैटरी परफॉर्मेंस से लेकर सभी फीचर्स के बारे में साथ ही डिस्काउंट ऑफर से खरीदने तक की पूरी जानकारी देंगे

Samsung galaxy M35 Launching Date –

सैमसंग गैलेक्सी M35 मोबाइल के लॉन्चिंग डेट के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 17 जुलाई को लॉन्च होगा। साथ ही आप इस स्मार्टफोन को अमेज़न और फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स साइट पर खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M35 5G Specification –

  Camera    50MP OIS+ 2MP + 8MP +13MP
  Display    6.6 Inches FHD+sAMOLED
  Processor    Exynos 1380 Octa Core
  RAM & Storage    8GB/256GB
  Colour    Moonlight Blue, Daybreak Blue, Thunder Grey
  Battery    6000mAh
  Charger     25W ( 2day battery backup )

Samsung galaxy M35 Camera Quality –

सैमसंग का स्मार्टफोन अपने धाकड़ कैमरा क्वालिटी के नाम से जाना जाता है, इसमें आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा 50 मेगापिक्सल का OIS वाइड एंगल रियर कैमरा देखने को मिलता है। साथ ही 2MP मैक्रो कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में आपको 13 मेगापिक्सल का सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है।जिसमें आपको ऑटो फोकसिंग ज़ूम के साथ बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी देखने को मिलेगी।

   ____Samsung Galaxy M35 5g  ट्रिपल कैमरा 

Samsung galaxy m35 Display and color type –

सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन 6.6 इंच फुल एचडी sAMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाती है। जिसमें 120Hz का रिप्रेजेंटेशन दिया गया है साथ ही मोबाइल की चमक के लिए 1000nits पीक ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है।

                 ___  Samsung Galaxy M35 5g डिस्प्ले

सैमसंग गैलेक्सी M35 आने वाले स्मार्टफोन मैं आपको 3 कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं, Moonlight Blue, Daybreak Blue, Thunder Grey बेहतर रंग संस्करण दिए गए हैं।

Samsung galaxy m35 Battery and processor –

सैमसंग गैलेक्सी के इस नए सीरीज स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की दमदार पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है। जिसमें आपको 25W का सुपर फास्ट टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। जो सैमसंग कंपनी के मुताबित, मोबाइल को एक बार चार्ज करने पर 2 दिन का बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा मोबाइल को लगभग 30 मिनट में रिचार्ज करने वाला है।

                __Samsung Galaxy M35 5g 6000mAh 

वही सैमसंग गैलेक्सी M35 नई सीरीज स्मार्टफोन में दिए गए गए प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Exynos 1380 octa core प्रोसेसर के साथ शानदार मॉन्स्टर मिलेगा। जो Android v 14 को सपोर्ट करता है.साथ ही सैमसंग गैलेक्सी M34 मॉडल को अपग्रेड करके प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

Samsung galaxy M35 All the features offered –

सैमसंग गैलेक्सी के अपकमिंग सीरीज M35 स्मार्टफोन में आपको काफी सारे मस्त फीचर देखने को मिल जाते हैं, इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस लॉक सिस्टम, स्क्रीन लॉक सिस्टम डिस्प्ले पैटर्न लॉक सिस्टम,  गोरिल्ला गोरिल्ला ग्लास विक्टस सुरक्षा, 4x बेहतर खरोंच प्रतिरोध 2.0 मीटर विफलता धीरज, उच्च चमक के साथ मोबाइल, साइड फिंगरप्रिंट आकर्ष डिजाइन,के साथ 5G, 4G, 3G, 2G,  कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डायरेक्ट वाई-फाई कनेक्टिविटी, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी केबल,दोहरी सिम प्रारंभ करने वाला, एसडी कार्ड समर्थन, धूल और जल प्रतिरोध ,जैसे सभी फीचर देखने को मिल जाते हैं।

                     ___Samsung Galaxy M35 5g फीचर्स
Samsung galaxy M35 Price and storage Varriant –

सैमसंग गैलेक्सी M35 स्मार्टफोन की कीमत और स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको तीन स्टोरेज कीमत वेरिएंट देखने को मिलेगा।स्मार्टफोन में आपको 6GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत ₹19,999 और 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत ₹21,499 है और सैमसंग मोबाइल का टॉप वैरिएंट 8GB रैम 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹24,499 होने वाली है। सैमसंग गैलेक्सी M35 स्मार्टफोन की और जानकारी के लिए आप सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर अधिक से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी  M35 स्मार्टफोन को आप अमेज़न ई-कॉमर्स वेबसाइट से ख़रीद सकते हैं, साथ ही मोबाइल में आपको HDFC बैंक और एसबीआई क्रेडिट कार्ड बैंक द्वारा ₹1000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर अभी देखने को मिल सकता है।

Conclusion- इस आर्टिकल में हमने आपको सैमसंग गैलेक्सी का नया स्मार्टफोन M35 मोबाइल के सभी फीचर्स के बारे में बताया है, साथ ही मोबाइल की लॉन्चिंग डेट के बारे में भी जानकारी दी है।

Note- इस आर्टिकल में हमारे द्वारा दी गई जानकरी अलग-अलग वेबसाइट और इंटरनेट और यूट्यूब पर रिसर्च करके जानकारी दी गई है। अगरआपको मोबाइल के बारे में  और जानकारी चाहिए तो आप हमे कमेंट कर सकते हैं और आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों को शेयर करें और इस स्मार्टफोन को कम कीमत में अपना बनाये।

खबर पढ़े-

Leave a Comment