Moto G Stylus 5G: लॉन्च होते ही मची लूट 50MP कैमरा 500mAh बैटरी 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट 256 स्टोरेज का बाप कीमत बस इतनी

Moto G Stylus 5G: दोस्तों 5G की दुनिया का आ गया एक और धाकड़ मोटोरोला का 5G स्मार्टफोन जिसमें फीचर देख आप भी चौंक जाओगे मोटोरोला कंपनी अपने ग्राहकों की डिमांड को देखती हुई धड़ल्ले से एक से एक धाकड़ क्वालिटी वाले 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच कर रही है। मोटोरोला ने अब तक का सबसे बेहतरीन 5G स्मार्टफोन Moto G stylus भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो सैमसंग को भी बड़ी टक्कर देने वाला है।

अगर आप भी कोई नए लॉन्च 5 स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है। इस्स स्मार्टफोन में मिलेंगे सबसे बेहतरीन फीचर्स, धाकड़ स्टोरेज, दमदार बैटरी, शानदार कैमरा क्वालिटी आइए जानते हैं। इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल विस्तार से-

Moto G stylus 5G Camera –

Moto के इस नए लॉन्च स्टाइलस 5जी स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को  मिलता है। डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है इसमें 50 मेगापिक्सल का  रियर कैमरा 13MP का ऑटो फोकसिंग अल्ट्रा वाइड कैमरा एलईडी टॉर्च के साथ दिया गया है, और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। Mobile

              ____Moto G Stylish 5G डुअल कैमरा सेटअप 

Moto G Stylus 5G Specification:

  Camera    Main: 50MP+13MP Front: 32MP
  Display   6.67 Inches ( 1200nits )Brightness
  Processor    Qualcomm SM6450 Snapdragon 6 Gen 1 
  RAM   8GB
  Storage    128GB/256GB
  Colour Variant    Blue And Glam Pink 
  Battery & Charger   5000mAh ( 15W Wireless )

Moto G stylus 5G Display and color type –

मोटोरोला के Stylus 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन 1080 x2400 है। और 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है, जिसके मोबाइल की पीक ब्राइटनेस 1200nits है।

                       ____ Moto G Stylish 5G फुल HD डिस्प्ले 

मोटोरोला के स्मार्टफोन में कलर वेरिएंट की बात करें मैं आपको ब्लू और ग्लैम पिंक के 2 बेहतर कलर ऑप्शन दिये गये हैं।

Moto G stylus 5G Battery and processor –

मोटोरोला के इस नए Stylus 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है। जिसमें आपको 30 वाट का USB टाइप सी सपोर्ट सुपरफास्ट चार्जर दिया गया है, साथ ही इसमें 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

              ___  Moto G Stylus 5G  5000mAh पावरफुल बैटरी 

इस मोटोरोला के स्मार्टफोन में आए प्रोसेसर की बात की जाए इसमें आपको Qualcomm SM6450 Snapgragon 6 Gen 1 ओक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है। जो ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14 पर आधारित होने वाला है।

Moto G stylus 5G  All the features given  –

Moto G stylus 5G स्मार्टफोन में आपको काफी सारे फीचर देखने को मिलते हैं। इसमें फिंगरप्रिंट लॉक स्क्रीन लॉक और फेस लॉक सिस्टम है। साथ ही फिंगरप्रिंट अंडर डिस्प्ले ऑप्टिकल जायरो प्रॉक्सिमिटी है। और प्रोटेक्शन के लिए सिलिकॉन पॉलीम, ग्लास फ्रंट दिया गया है साथ ही मोबाइल में गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की जैसी स्टाइलस एस पेन दिया गया है, जैसे आप अपने मोबाइल को पेन के द्वारा चला सकते हैं।

                         ______Moto G Stylish 5G फीचर्स
Moto G stylus 5G  Price and storage variants –

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत यूएस मार्केट में $399 देखने को मिल रही है। वही इंडिया में अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो दो स्टोरेज वेरिएंट में देखने को मिलेगा 8gb/128gb स्टोरेज और 8gb/256gb स्टोरेज के साथ जिसकी अनुमानित कीमत ₹32,999 और ₹29,999 देखने को मिल सकती है हाल किया है। स्मार्टफोन अभी इंडिया मार्केट में नहीं आया है।और जल्दी ही जुलाई के महीने में भारतीय बाज़ार में लॉन्च हो सकता है। इसकी और जानकारी आप इनकी ऑफिसियल वेबसाइट में जाकर चेक कर सकते हैं।

Conclusion –आज के इस आर्टिकल में हमने आपको Moto G Stylus 5G स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। हमने आपको मोबाइल की कीमत स्टोरेज कैमरा क्वालिटी डिस्प्ले कलर वेरिएंट और मोबाइल मैं दिए गए सभी फीचर्स के बारे में बताया है। अगर आपको आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों को शेयर करें।

Note –इस आर्टिकल में दी गई जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट पर सर्च करके आपको मोबाइल की जानकारी प्रदान की गई है। अगर ऐसी और जानकारी पसंद करते हैं तो हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में ज्वाइन हो जाएं। हम वहां ऐसे ही नए लॉन्चिंग मोबाइल की लेटेस्ट अपडेट डालते रहते हैं।

यह भी पढ़ें-

2 Best 5G Smartphone:

Leave a Comment