Redmi A3x गरीबों की कीमत में लॉन्च,अब ख़रीदे सिर्फ ₹6,999 की कीमत में 5000mAh बैटरी चमाचम फीचर्स जाने पूरी Details

Redmi A3x: आप भी इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं, अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन तो आज हम आपके लिए लेकर आये हैं। रेडमी का सबसे सस्ता रेडमी A3x स्मार्टफोन जो आपको मिलेगा सिर्फ ₹6,999 की कीमत में रेडमी कंपनी अपने एक से एक स्मार्टफोन धड़ल्ले से भारतीय बाजार में पेश कर रही है, अगर आप भी सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में है। तो यह स्मार्टफोन आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है। रेडमी के इस स्मार्टफोन में मिलेंगे धाकड़ फीचर चलिए हम आपको इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। Mobile

Redmi A3x कैमरा –

रेडमी कंपनी अपने स्मार्टफोन में काफी धाकड़  कैमरा क्वालिटी पेश करती है इसमें आपको 8MP मेगापिक्सल का HDR Mode  रियर कैमरा दिया गया है, साथ ही 4p Lens अपर्चर फ्लैशलाइट के साथ लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 5MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है जिसमें मैं आपको फिल्म कैमरा एचडीआर मोड सॉफ्ट लाइट रिंग पोर्ट्रेट मोड, टाइम लैप्स कैमरा में यह सभी मॉड देखने को मिलेंगे।

  ___Redmi A3x कैमरा क्वालिटी 
Redmi A3X Full Specification:
  Camera    Rear: 8MP Front: 5MP
  Display    6.71 Inches
  Perfomence    Unisoc T603 Octa Core
  RAM    3GB/4GB
  Storage    64GB/128GB
  Battery     5000mAh

Redmi A3X  डिस्प्ले और रंग प्रकार –

रेडमी के इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच की एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती है, जिसका रेजोल्यूशन 1650×720 दिया गया है इसमें आपको 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही डिस्प्ले की चमक के लिए 500nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है।

   ____ Redmi A3x 6.71 डिस्प्ले

रेडमी के स्मार्टफोन दिए गए कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको 3 कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं, मिडनाइट ब्लैक, मूनलाइट व्हाइट, या ऑरोरा ग्रीन कलर वेरिएंट दिए गए हैं। जो मोबाइल को एक अच्छा डिज़ाइन और आकर्षक लुक प्रदान करता है।

Redmi A3x बैटरी और प्रोसेसर –

इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार पावरफुल बैटरी मिल जाती है। जिसमें चार्जिंग के लिए USB TYPE C के साथ 10W का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, जो मोबाइल 1 घंटे में फुल चार्ज कर देता है।

     ___Redmi A3x पावरफुल बैटरी

वही अगर मोबाइल में दिए गए  शानदार  प्रोसेसर की बात की जाए इसमें आपको Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ  UNISOC T603 ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही प्रोसेसर में 1.8GHz पावर दी गई है।

Redmi A3x दीये गये फीचर-

रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको एसडी कार्ड सपोर्ट, क्रेन फिंगरप्रिंट, फेस लॉक सिस्टम, गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले प्रोटेक्शन, यूएसबी टाइप सी, 4जी 3जी 2जी कनेक्टिविटी, सिक्योरिटी के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, एआई फेस अनलॉक सिस्टम, 3 फिंगर स्क्रॉल स्क्रीन सेट, हेडफोन जैक ब्लूटूथ वाई-फाई जैसे सभी कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं पानी और धूल प्रतिरोध भी देखने को मिल जाता है।

Redmi A3x  क्या है कीमत और स्टोरेज –

दोस्तों हमने मोबाइल में सभी फीचर्स के बारे में बताया अब कीमत के बारे में बात करें तो इसमें आपको स्टोरेज वेरिएंट के आधार पर कीमत देखने को मिलेगी 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीम₹6,999 और 4gb रैम और 128gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 देखने को मिलेगी साथ ही रेडमी के इस स्मार्टफोन में आपको एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी मिल जाती है। आप इस मोबाइल को ई-कॉमर्स साइट अमेज़न फ्लिपकार्ट में जाकर खरीद सकते हैं। इसकी और जानकारी इनकी रेडमी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

रेडमी के इस मोबाइल में आपका फ्लिपकार्ट एक्सेस बैंक कार्ड द्वारा 5% का कैशबैक ऑफर और साथ ही बहुत से स्पेशल कूपन ऑफर भी देखने को मिलेगा और मोबाइल में आपका मोबाइल एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिल जाता है,जिसे आप मोबाइल एक्सचेंज करके रेडमी मोबाइल को अपना बना सकते हैं।मोबाइल के डिस्काउंट ऑफर या मोबाइल एक्सचेंज ऑफर की जानकारी आप फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

निष्कर्ष- इस आर्टिकल में हमने आपको रेडमी A3x स्मार्टफोन के बारे में बताया है, जिसमें हमने कैमरा क्वालिटी प्रोसेसर, बैटरी एबिलिटी कीमत स्टोरेज सब कुछ आर्टिकल में कवर किया है। अगर आपको जानकारी अच्छी लगी तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों को शेयर करें।

Note –आर्टिकल में दी गई जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट पर सर्च करके ली गई है।

यह भी पढ़ें-

Leave a Comment