Hero passion pro हो गई सस्ती, अब ले जाओ घर सिर्फ 55,500 की कीमत में दमदार फीचर 60Km माइलेज के साथ देखो पूरी डिटेल्स

Hero Passion pro: बड़ी खुशखबरी हीरो पैशन प्रो की अचानक से कीमत हुई कम दोस्तों आप भी सस्ते बजट वाली बाइक ढूंढ रहे थे तो आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं। हीरो की पैशन प्रो सबसे पुराने मॉडल वाली बाइक जिसमें अभी 2024 मैं कुछ अपग्रेडेड फीचर्स के साथ एक नया लुक क्या हीरो पैशन प्रो बाइक में देखने को मिल रहा है, इस बाइक में आपको मिलेंगे दमदार फीचर, धाकड़ माइलेज और धांसू इंजन क्षमता चलिए जानते हैं इस बाइक की पूरी जानकारी कीमत से लेकर ख़रीदारी तक सबको हम बताएंगे इस आर्टिकल में तो आर्टिकल को पूरा पढ़े।

दोस्तों भारतीय बाजार में आपको एक से एक बाइक के नए मॉडल देखने को मिल रहे हैं। अगर आप भी कम बजट वाली बाइक इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। तो यह बाइक आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाली है चलिए हम इस बाइक में मिल रहे हैं सभी फीचर के बारे में जानते हैं। Bike 

Hero Passion Pro इंजन की क्षमता –

हीरो के इस नए लॉन्च 2024 मॉडल पैशन प्रो बाइक में काफी दमदार पावरफुल इंजन क्षमता देखने को मिलती है, इसमें आपको 109CC दमदार  इंजन क्षमता  देखने को मिल जाता है। साथ ही इसमें ट्रांसमिशन के लिए 4 स्पीड मैनुअल गियर दिए गए हैं इसमें आपको पेट्रोल के लिए 11 लीटर की फ्यूल टैंक क्षमता देखने को मिल जाती है। बाइक में अधिक पावर के लिए 9.3bhp ब्रेक हॉर्सपावर 75000 स्पीड RPM देखने को मिल जाता है। बाइक में अधिक्तम पावर के लिए 9NM या 5500RPM. के साथ टॉर्क दिया गया है।

                  ____Hero passion pro इंजन क्षमता

Hero Passion Pro 2024 Specification

    Engine Capacity   109.15 cc
    Mileage    58Km -65km/L
    Power    9.3BHP
    Torque    9Nm
    Gear   4 speed Manual

Hero Passion Pro माइलेज और रंग प्रकार –

हीरो हीरो पैशन प्रो की नई मॉडल बाइक में आपको 50-65 किलोमीटर/लीटर तक कंपनी द्वारा आपको माइलेज दिया गया है। कंपनी के मुताबिक बाइक 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से रोड में दौड़ सकती है।

                    ____Hero passion pro माइलेज

बाइक में दिए गए कलर  ऑप्शन  की बात करें तो इस बाइक में आपको स्पोर्ट रेड, ग्लेज़ ब्लैक, येलो हैवी ग्रे मैटेलिक, टेक्नो ब्लू ,जैसे धाकड़ कलर वेरिएंट मिल जाते हैं।

Hero Passion Pro ( दिए गए सभी फीचर्स )

हीरो की नई मॉडल 2024 पैशन प्रो बाइक में आएं फीचर्स की बात करें तो बाइक में आपको डिजिटल ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर फ्यूल गेज, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल ट्रिपमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर12 वोल्ट की दमदार बैटरी, इलेक्ट्रिक स्टार्ट मोड, और किक स्टार्ट मोड, ऑटोमैटिक हेडलाइट ऑन जैसे फीचर्स भी मिल जाता है, बाइक के बाहर दिए गए फीचर्स की बात करें।

____ Hero passion pro सभी फीचर्स

बाइक में आपको 2 साइड मिरर, फ्रंट हेडलाइट, 2 फ्रंट इंडिकेटर और बैक इंटीग्रेटर, 2 ट्यूबलेस टायर आगे की तरफ डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम, पार्किंग के लिए साइड स्टैंड, बाइक में आपको ब्रेकिंग टेल लाइट, साथ ही इसमें मोबाइल चार्जिंग पॉइंट भी देखने को मिल जाता है।

Hero Passion Pro ( बाइक की कीमत )

जैसे की दोस्तों हमने पहले ही बताया था आपको की इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में सबसे कम देखने को मिल रही है हाल ही में हीरो पैशन प्रो बाइक की कीमत में काफी कटौतियां देखने को मिल रही है, बाइक की कीमत ₹70000 से कम होते हुए अब सिर्फ एक्स शोरूम कीमत में ₹55,500 की कीमत मिलने वाली है। हीरो पैशन प्रो बाइक की और जानकारी के लिए आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट या bike wale.com पर जाकर असली कीमत चेक कर सकते हैं, और बाइक को अपने नजदीकी शोरूम में जाकर ख़रीद सकते हैं।

निष्कर्ष इस आर्टिकल में हमने हीरो पैशन प्रो 2024 मॉडल बाइक के बारे में पूरी जानकारी आपको प्रदान की है। इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट से रिसर्च करके ली गई है। हमने आपको इस हीरो पैशन प्रो बाइक के बारे जानकारी इसलिए दी गई है, ताकि आप कम से कम कीमत में बाइक खरीद सकें यह जानकारी अपने दोस्तों के भी शेयर करें।

Also read-

Leave a Comment