New Poco Pad 5G, टैबलेट लॉन्च मिलेगी 10,000 mAh बैटरी, स्नैपड्रैगन प्रोसेसर, 12.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले, कीमत होगी बहुत कम

Poco Pad 5G: नमस्कार दोस्तों, आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में लेकर आए हैं, पोको का 5जी टैबलेट अगर आप भी 5जी स्मार्टफोन की जगह टैबलेट खरीदने का सोच रहे हैं। तो आज हम आपके लिए लेकर आये हैं, पोको कंपनी का पैड 5G Tablet चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना पहला एंड्रॉइड टैबलेट पोको पैड 5G लॉन्च  कर दी हैं यह टैबलेट 27 अगस्त को भारत के बाजार में फ्लिपकार्ट में सेलिंग में देखने को मिलेगा साथ ही पोको पैड टैबलेट काफी कम कीमत में मिलेगा कंपनी द्वारा पोको पैड 5जी टैबलेट छात्र और वर्कर के लिए काफी नेस्ट लेवल टैबलेट होगा इसमें आपको राइटिंग के लिए स्मार्ट पेन भी मिलेगा टैबलेट 5G नेटवर्क हाई स्पीड में मिलेगा साथ ही आप गेमिंग के मजे भी ले सकते हैं। और इस tablet को आप कम  कीमत में discount के साथ भी खरीदते हैं ।

चलिए हम आपको इस नए पोको पैड 5जी टैबलेट के बारे में कीमत स्टोरेज डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदने तक की पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Poco pad 5G tablet display and colour variant –

पोको पैड 5जी टैबलेट में काफी बड़ी टचस्क्रीन देखने को मिलेगी इसमें 12.1 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसमें पिक्सल रेजोल्यूशन 2560×1600 इंच का है साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 600nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है साथ ही चीनी निर्माण कंपनी द्वार डिस्प्ले में डबली विजन का सपोर्ट दिया गया है, और डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का संरक्षण है।

       Poco Pad 5G Tablet Image By Poco Official Site

पोको पैड 5जी टैबलेट में कलर ऑप्शन की बात करें इसमें कोबाल्ट ब्लू और पित्त ग्रीन 2 बेहतर कलर ऑप्शन दिए गए हैं जिसमें एक काफी आकर्षक डिजाइन भी है।

Poco pad 5G tablet camera –

पोको पैड टैबलेट के कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए फ्रंट और रियर दोनों तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल जाता हैं, जिसमें आपको पोर्ट्रेट मॉड नाइट मॉड और वीडियो कॉलिंग के लिए फोकसिंग फ्रंट कैमरा मिल जाता है। Tablet

                             Poco Pad 5G Tablet Camera

Poco Pad 5G Tablet Specification:

  Camera   8MP+8MP ( Primery+Selfi )
  Display    12.1 inches
  Perfomence   Qualcomm Snapdragon 7 GEN 2
  Rom    8GB
  Storage   128GB/256GB
  Battery    10000 mAh
  Colour type   Cobalt Blue, Piatachio Green
  Charger   33W

Poco pad 5G tablet battery –

पोको पैड 5जी नए टैबलेट में बैटरी परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें पोको स्मार्टफोन कंपनी द्वारा 10000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है, साथ ही चार्जिंग के लिए इस पोको पैड 5जी टैबलेट में 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। जो लगभाग 1 घंटे में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

                  ___Poco Pad 5G Tablet Image Credit Poco Site

Poco pad 5G tablet processor –

पोको पैड 5जी टैबलेट में कंपनी का ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। जो पोको पैड Xiaomi के हाइपर ओएस ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है।

Poco pad 5G tablet features –

पोको पैड 5G टैबलेट में फीचर की बात करें इसमें आपको फेस लॉक स्क्रीन लॉक फीचर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाई-फाई 5G कनेक्टिविटी, 5G 4G 3G 2G नेटवर्क कनेक्टिविटी, और 5G हाई स्पीड कनेक्टिविटी, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, क्वाड स्पीकर, जैसे सभी फीचर इस पोको पैड में मिलेंगे।

Poco pad 5G tablet price and storage –

पोको पैड 5जी नया लॉन्च टैबलेट मैं आपको 2  स्टोरेज वेरिएंट  मिलेग़ा जिसकी कीमत अलग-अलग होगी इसमे 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत ₹23,999 रुपये है और 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत ₹25,999 रुपये है।

Discount offer sale date-

डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो पोको पैड 5G टैबलेट 27 अगस्त को फ्लिपकार्ट पर सेलिंग में देखने को मिलेगा जिसमे टेबलेट की ऑनलाइन खरीददारी पर  एसबीआई बैंक और  एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से ऑनलाइन खरीददारी पर ₹3000 का डिस्काउंट ऑफर देखने को मिलेगा साथ ही टैबलेट में तत्काल डिस्काउंट ऑफर में 1000 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा जिस से आप टैबलेट को कम से कम रुपए में डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाते हुए  टेबलेट को खरीद पाएंगे। और आप फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स स्टोर से पोको पैड 5जी टैबलेट खरीद सकते हैं। आपको टैबलेट में मोबाइल एक्सचेंज ऑफर भी फ्लिपकार्ट पर देखने को मिलेगा जिसे आप टैबलेट को और कम कीमत में उम्मीद पाएंगे।

Conclusion- इस लेख में हमने आपको पोको पैड 5जी टैबलेट के बारे में विस्तार से बताया है। हमने पोको टैबलेट के सभी फीचर्स, स्टोरेज प्रोसेसर और डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताया है।और जानकारी के लिए आप हमें कमेंट कर सकते हैं।

Note-इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पोको पैड 5जी टैबलेट के बारे में अलग-अलग वेबसाइट और इंटरनेट से रिसर्च करके आपको प्रदान की गई है।

Also read-

Leave a Comment