New Ola Electric Bike, लांच होते ही मची लूट 1 चार्ज पर चलेगी 579Km कीमत शुरू सिर्फ ₹74,999 रुपये से देखें पूरी डिटेल्स

Ola Raodster Electric Bike: इंतज़ार हुआ ख़तम आ गई ओला कंपनी की नई इलेक्ट्रिक बाइक अपने दमदार लुक और धांसू फीचर के साथ भारतीय बाजार में हो गई है लॉन्च दोस्तों अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक बाइक  खरीदने का प्लान बना रहे थे  तो ओला कंपनी ने भारतीय बाजार में 15 अगस्त को पेश कर दिया है, ओला की नई ओला रोडस्टर इलेक्ट्रिक बाइक ओला कंपनी की ये रोडस्टर इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय मार्केट में तीन वैरिएंट में लॉन्च की गई है।

ओला इलेक्ट्रिक बाइक में आपको Ola Roaduster, Roaduster X, और Roaduster PRO, प्रीमियम वेरिएंट देखने को मिलेगा जिसकी कीमत भी कम और अधिक देखने को मिलेगी ओला रोडस्टर PRO इलेक्ट्रिक बाइक में आपको काफी अधिक 580Km तक की रेंज देखने को मिलेगी जिससे बाइक में आप लंबी दूरी और लंबी यात्रा का आनंद ले सकते है, लेकिन आज हम आपको आर्टिकल में Ola Roaduster X इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी देने वाले हैं। क्योंकि यह सबसे सस्ती कीमत वाली बाइक हैआइये जानते हैं। ओला रोडस्टर X इलेक्ट्रिक बाइक के सभी फीचर और कीमत के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

Ola roadster X Riding Range and Battery Variants-

ओला कंपनी की इलेक्ट्रिक रोडस्टर एक्स बाइक के रेंज की बात करें तो इस ओला रोडस्टर एक्स बाइक में भी आपको तीन बैटरी और रेंज वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं, इस बाइक में 117 किलोमीटर की रेंज 2.5Kwh की बैटरी बैकअप मे देखने को मिलती है। जिसकी बाइक की रफ़्तार 105 किलोमीटर प्रति घंटे की होती है। Ola Roaduster X बाइक में आप को 3.5Kwh बैटरी बैकअप के साथ 159 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है जिस से बाइक 117 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ती है.और ओला रोडस्टर इलेक्ट्रिक बाइक के तीसरे टॉप वेरिएंट में 4.5Kwh किलोवाट की बैटरी बैकअप के ,साथ ही आपको 200 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है, जिसकी बाइक में 124 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी गई है।बाइक में आपकी रेंज के साथ बैटरी भी बढ़ती है, क्रम में देखने को मिल जाती है। जैसी बाइक ग्राहकों के लिए कमाल की होने वाली है।क्योंकि बाइक की कीमत भी होने वाली है बहुत कम मिलेगी सिर्फ 74,999 रुपये में

Ola Roadster X Specification:
  Bike Model     Ola Roadster X
  Range     117KM, 
  Power      11000 W
  Battery      2.5Kwh
  Charging Time      3hour
  Price      ₹74,999  ( Base Variant )

Ola roadster X Maximum Power and Color Type-

ओला रोडस्टर एक्स इलेक्ट्रिक बाइक में कंपनी द्वारा 11000W मैक्सिमम पावर इस इलेक्ट्रिक बाइक में दी गई है जिससे बाइक की स्पीड और रेंज काफी तेज होने वाली है बाइक में राइडिंग मोड दिए गए हैं इसमें इको नॉर्मल और स्पोर्ट मोड है फ्यूल टाइप इलेक्ट्रिक होगा साथ ही बाइक में बैटरी आईपी रेटिंग आईपी67 है,इसमें चार्जिंग टाइम 3.3 घंटे में 80% होगा दिए गए हैं,बाइक में आपको ट्रांसमिशन ऑटोमेटिक देखने को मिलेगा।

वही अगर इस ओला रोडस्टर एक्स इलेक्ट्रिक बाइक में कलर वेरिएंट की बात करें तो इस बाइक में एक ही रंग विकल्प विविड कलर वेरिएंट ओला कंपनी द्वारा बाइक दिया गया है, साथ ही ओला की इस इलेक्ट्रिक बाइक में स्पोर्टी फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन ऑप्शन देखने को मिल जाता है। जिससे बाइक को चलने का एक अलग ही एहसास देखने को मिलता है।

Ola roadster X All the features of the electric bike-

ओला रोडस्टर एक्स इलेक्ट्रिक बाइक में ओला कंपनी द्वार दिए गए सभी फीचर्स की बात करें बाइक में आपको ब्रेक और व्हील सस्पेंशन, फ्रंट सस्पेंशन, टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर सस्पेंशन, ट्विन शॉक एब्जॉर्बर मिलेंगे। ओला इलेक्ट्रिक बाइक में ब्रेकिंग सिस्टम सीबीएस और फ्रंट में डिस्क ब्रेक सिस्टम 2 पिस्टन और रियर ड्रम ब्रेक सिस्टम मिलेगा अलॉय व्हील ट्यूबलेस टायर साथ ही रेडियल टायर मिलेगा।

             ____OLa Roadster X Feature

ओला रोडस्टर एक्स इलेक्ट्रिक बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम खतरा चेतावनी संकेतक कॉल और एसएमएस अलर्ट सिस्टम जियो फेंसिंग, डिजिटल ट्रिपमीटर, कम बैटरी संकेतक, डिजिटल घड़ी मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी सिस्टम, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप पोर्ट एलईडी हेडलाइट और एलईडी ब्रेक टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल इंडिकेटर पास लाइट,स्टार्ट स्टॉप बटन फीचर या बाइक में इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसा सभी फीचर बाइक में आपको मिलने वाले हैं।बाइक में आपको LED डिस्प्ले के लिए अतिरिक्त फीचर दिया गया है, साइड स्टैंड मैन स्टैंड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे सभी फीचर मिलेंगे।

Ola roadster x Price of Electric Bike-

ओला रोडस्टर एक्स इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करें तो यह बाइक सभी मॉडल में सबसे कम कीमत वाली बाइक होने वाली है, Ola Roadster एक्स 2.5 किलोवाट बैटरी वाली बाइक की कीमत ₹74,999 रुपये ऑन रोड एक्स शोरूम कीमत है।

और इसमे बाइक में आपकी अधिक बैटरी के साथ अधिक कीमत वाली बाइक मिलेगी जैसे कि 3.5Kwh बैटरी के साथ बाइक की कीमत ₹82,939 रुपये है, और ओला रोडस्टर एक्स 4.5 किलोवाट बैटरी वाली बाइक की कीमत ₹96,074 ऑन रोड कीमत दिल्ली मार्केट में देखने को मिलेगी। इस बाइक को आप अपने नजदीकी शहर में खरीद सकते हैं, बाइक की कीमत में थोड़ा सा अंतर देखने को मिलेगा।

हम आपको बता दें कि ओला रोडस्टर X इलेक्ट्रिक बाइक सभी बाइक से सबसे कम कीमत वाली बेस वेरिएंट बाइक है। इस बाइक में आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ ईएमआई का विकल्प भी मिल जाता है। अब बाइक को आप थोड़े से पैसे जमा करके भी EMI ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Conclusion- इस लेख में हमने आपको ओला रोडस्टर एक्स इलेक्ट्रिक बाइक के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी दी है, आर्टिकल पसंद आया तो अपने दोस्तों को जरूर शेयर करें।

Note- इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट पर रिसर्च करके आपको प्रदान की गई है। अगर आपको  बाइक के बारे में कोई भी जानकारी चाहिए तो आप हमें  कमेंट कर सकते हैं जिसका जवाब हम जल्द ही देंगे।

Also read- 

Leave a Comment