Realme Narzo N61: भारतीय बाजार में लॉन्च 32MP कैमरा 5000 mAh बैटरी 10W charger सिर्फ 20 मिनट में फुल चार्ज कीमत सिर्फ इतनी

Realme Narzo N61: आ गया रियलमी का नया सीरीज 5जी स्मार्टफोन, जी हाँ दोस्तों भारतीय बाजार में realme  कंपनी कर रही है, अपना एक और नया सीरीज रियलमी नार्जो एन61 5जी स्मार्टफोन लॉन्च रियलमी चीनी निर्माता कंपनी ने अपने आगामी इवेंट में रियलमी नारजो एन61 5जी स्मार्टफोन को 29 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की घोषणा की है। रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन जल्दी ही भारतीय बाजार में अमेज़न पर देखने को मिलने वाला है।

जैसे कि आपको पता होगा 5जी स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए रियलमी कंपनी अपने एक से एक धाकड़ 5G स्मार्टफोन को वैश्विक बाजार में लॉन्च कर रही है।  आप भी रियलमी के स्मार्टफोन को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं, तो यह स्मार्टफोन आपके लिए जबरदस्त होने वाला है। रियलमी का ये मोबाइल काफी सस्ती कीमत में देखने को मिलने वाला है। आइए जानते हैं स्मार्टफोन की पूरी डिटेल विस्तार से-

Realme Narzo N61 5G Camera-

Realme Narzo के इस 5G स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें आपको 32Mp का रियर कैमरा + 2mp का डेप्थ सेंसर फोकसिंग कैमरा टॉर्च के साथ देखने को मिलता है और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का 1080fps फोटो और वीडियो कॉलिंग वाला कैमरा दिया गया है।

               __Realme Narzo N61 ( Credit Realme )
Realme Narzo N61 Specification-
  Camera     32MP+2MP Front: 5MP
  Display     6.78 Inches
  Perfomence     UNISOC T612
  ROM     4GB/6GB
  Storage     64GB/128GB
  Battery     5000 mAh
 Colour Option     Blue 

Realme Narzo N61 5G Display and colour type-

Realme के आने वाले NARZO N61 5G स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, साथ ही इसमें  720×1600 पिक्सर रेजोल्यूशन दिया है, इसमें मैं आपको 90Hz रिफ्रेश रेट और 560nits की पीक ब्राइटनेस भी देखने को मिलती है। New Mobile

( Credit Realme )
               __Realme Narzo N61 ( Credit Realme )

रियलमी नार्ज़ो के इस नई सीरीज के स्मार्टफोन में कलर वेरिएंट की बात करें इसमें आपको  इसमें आपको दो बेहतर कलर ऑप्शन वॉयेज वॉयेज ब्लू और मार्बल ब्लैक कलर ऑप्शन दिए गए हैं।

Realme narzo N61 Battery and processor – 

रियलमी कंपनी अपने नए सीरीज के रियलमी नार्ज़ो N61 5G स्मार्टफोन में दमदार 5000 mAh की बैटरी प्रदान करती है, साथ ही इसमें आपको चार्जिंग के लिए 10 वॉट का चार्ज सपोर्ट देखने को मिलता है। कुछ समाचार साइट के मुताबिक यह चार्जर मोबाइल को सिर्फ 20 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

     ____Realme Narzo N61 बैटरी 

वही रियलमी के इस स्मार्टफोन में दिए गए प्रोसेसर की बात करें इसमें आपको UNISOC CHIPSET T612 ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलता है, जिसमें एंड्रॉइड 15 ऑपरेटिंग सिस्टम संचलित किया गया है।

Realme Narzo N61 All Features –

Realme narzo IP54 रेट्स वॉटर और धुल रेजिस्टेंस फीचर दिया गया है मोबाइल पूरी तरह से वाटरप्रूफ होगा इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट, फेस लॉक, स्क्रीन लॉक, आर्मरशेल प्रोटेक्शन शामिल हैं और इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी, 5G,4G 3G 2G, नेटवर्क कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जीपीएस सिस्टम,यूएसबी टाइप सी केबल, रियलमी यूआई 5.0 ऑपरेटिंग सिस्टम डुअल सिम सपोर्ट, एसडी कार्ड सपोर्ट सिस्टम जैसे सभी फीचर देखने को मिलेंगे।

                        ___Realme Narzo N61 ( Credit Realme )
Realme Narzo N61 What is the price and storage variants –

Realme के नए आगामी लॉन्च सीरीज स्मार्टफोन में कीमत और स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो रियलमी कंपनी अपना याह स्मार्टफोन काफी कम कीमत में भारतीय बाजार में पेश करेगी तो यह स्मार्टफोन आपके 2 स्टोरेज कीमत वेरिएंट में मुख्य मोबाइल देखने को मिलेगा इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट मिलेगा जिसकी कीमत  अनुमान ₹7,999  और  4GB रैम 128GBइंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹8,999 कीमत  में देखने को मिल सकता है। Realme NARZO N61 मोबाइल की और जानकारी आप Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

 Discount offer mobile –

Realme NARZO N61 मोबाइल में मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इस मोबाइल में आपका Amazon और Realme कंपनी द्वारा ICICI बैंक कार्ड, और SBI क्रेडिट कार्ड द्वारा ₹1000 का डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है। जिससे मोबाइल काफ़ी कम कीमत सिर्फ ₹7,499 रुपये में मिलने वाला है।Realme NorzoN61 मोबाइल को आप Amazon की ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ध्यान रहे अमेज़न पर डिस्काउंट ऑफर बदलता रहता है।

Realme NARZO N61 Launch Date –

Realme NARZO N61 स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की बात करें तो यह मोबाइल 29 जुलाई सोमवार को 12pm दोपहर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा आप इस मोबाइल को अमेज़न की E- कॉमर्स वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

conclusion- इस आर्टिकल में हमने आपको Realme NARZO N61 न्यू सीरीज स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्रदान की है। हमने आपको इस स्मार्टफोन के सभी फीचर, कैमरा क्वालिटी, बैटरी, प्रोसेसर, डिस्काउंट ऑफर, लॉन्च डेट, डिस्प्ले कलर वैरिएंट, से लेकर सारी जानकारी-आर्टिकल में दी गई है।

Note- आर्टिकल अलग-अलग वेबसाइट और इंटरनेट पर गहन रिसर्च करके आपको प्रदान किया गया है। अगर आपको आर्टिकल पसंद आए तो अपने दोस्तों को शेयर करें और ऐसे ही आने वाले स्मार्टफोन की जानकरी के लिए हमें फॉलो करें।

Also Read- 

Leave a Comment