सिर्फ ₹6999 में खरीदें Motorola, का यह स्मार्टफोन 50MP कैमरा 5000mAh बैटरी एक्सपेंडेबल 1TB स्टोरेज अब होगी बल्ले बल्ले

Motorola G04s: अगर आप भी कोई सस्ता स्मार्टफोन भारतीय बाजार में ढूंढ रहे हैं। या इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। मोटोरोला का सबसे सस्ता स्मार्टफोन मोटो G04s 5G स्मार्टफोन में आपको काफी दमदार फीचर देखने को मिलेंगे अगर आप कम बजट वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है, काफी कम कीमत में आपको मिलेगा साथ ही मोबाइल में काफी धांसू फीचर्स भी देखने को मिलेंगे चलिए इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स जानते हैं।

मोटोरोला कंपनी अपने स्मार्टफोन में काफी धाकड़ फीचर देती है, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में जबरदस्त बैटरी दमदार प्रोसेसर धांसू कैमरा और भी नया अपडेट फीचर मोबाइल में देखने को मिलेंगे जिसकी जानकारी हमने आपको स्टेप बाय स्टेप दी है। Mobile

Moto G04s कैमरा क्वालिटी-

मोटोरोला के इस  स्मार्टफोन में काफी धाकड़ कैमरा क्वालिटी मिलती है, इसमें आपको पीछे की तरफ से सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें आपको 50MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा एलईडी फ्लैश लाइट के साथ मिल जाता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 50MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

            _____Moto G04s कैमरा गुणवत्ता

Moto G04s Full Specification:

  Camera   Rear: 50MP Front: 50MP
  Display   6.6 inches (16.76 cm )
  Perfomence   UniSoc T606 octa Core
  ROM   4GB/8GB
  Storage   64GB/128GB
  Battery   5000mAh

Moto g04s डिस्प्ले और कलर वेरिएंट-

इसमें आपको 6.6 इंच की HD+IPS LCD फुल एचडी एमुलेट डिस्प्ले मिल जाती है। जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1612×720 है, और साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट और स्क्रीन की चमक के लिए 537nits पीक ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है।

      ____Moto G04s डिस्प्ले

वहीं अगर मोटोरोला के स्मार्टफोन में कलर वेरिएंट की बात की जाए तो स्टाइलिश लुक के साथ प्रीमियम कलर्स  दिये गये हैं Concord black ,satin blue, sea green और Sunrise orange दिये गये हैं।

MOto G04s बैटरी और प्रोसेसर-

मोटोरोला स्मार्टफोन में दमदार पावरफुल 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही मोबाइल में चार्जिंग के लिए आपको 20W वाट का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाता है, जो मोबाइल को लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।

          ____Moto G04s

वही अगर मोबाइल में आये प्रोसेसर की बात की जाये मोटोरोला के स्मार्टफोन में Unisoc T606 octa core प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। जो एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। और प्रोसेसर में 1.6Ghz की स्पीड मिल जाती है।

Moto g04s दीये गये फीचर-

मोटोरोला के स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको यूएसबी Type C चार्जिंग केबल, यूएसबी कनेक्टिविटी जीपीएस समर्थन दोहरी सिम समर्थन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी एकल फ्लैश लाइट फिंगरप्रिंट प्रदर्शन, और साथ ही पैटर्न लॉक और फेस लॉक, इसमें आपको 4G, 3G, 2G, कनेक्टिविटी डुअल सिम कनेक्टिविटी, एसडी कार्ड सपोर्ट, और एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिल जाती है। हालांकि यह 5G स्मार्टफोन नहीं हैलेकिन काफी दमदार फीचर के साथ कम कीमत में मिल रहा है।

Moto g04s मोबाइल की कीमत और स्टोरेज-

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला वेरिएंट देखने को मिल जाता है। जिसमें आपको 1TB एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी मिल सकती है कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ ₹6,999 अगर आप 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वैरिएंट खरीदते हैं तो इसकी कीमत ₹7,999 होने वाली है।

फ्लिपकार्ट डिस्काउंट ऑफर-

दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल जाता है, और स्मार्टफोन में आपको 30% डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। और साथ ही फ्लिपकार्ट UPI पर पहला 50 रुपये प्रति ट्रांजेक्शन पर तत्काल छूट और इतना ही नहीं अभी और  फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड द्वारा 5% कैशबैक ऑफर मिल जाता है, फ्लिपकार्ट पर आपको ऐसे स्मार्टफोन के और भी ऑफर देखने को मिल जाते हैं। और मोबाइल को आप कम से कम कीमत में डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में आपको EMI का ऑप्शन मिल जाता है, इसकी और जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

निष्कर्ष -इस आर्टिकल में हमने आपको मोटोरोला के g04s स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है। हम आपको बता दें कि आर्टिकल में दी गई जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट पर रिसर्च करके जानकारी दी गई।

Also Read-

Leave a Comment