सिर्फ ₹11999 में ख़रीदे Samsung, का यह 5G स्मार्टफोन 50MP का कैमरा 6000mAh दमदार बैटरी फीचर में है सबका बाप

Samsung galaxy F34 5G: दोस्तों अगर आप भी 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो रुक जाओ आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, सैमसंग गैलेक्सी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी अपने प्रीमियम स्मार्टफोन के नाम से जाना जाता है। सैमसंग गैलेक्सी F34 5G स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट में काफी काम दाम में देखने को मिल रहा है, साथ ही इसमें डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिल रहा है। अगर आप भी 5जी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो यह स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा होने वाला है। सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन में धांसू फीचमिलेंगे साथ ही कैमरा क्वालिटी भी बवाल होने वाली हैं,  चलिये जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी के 5G स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

Samsung galaxy F34 Display And Colour Variant –

सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाती है, जिसका रेजोल्यूशन 2340×1080 है। और इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000nits ब्राइटनेस दी गई है।

       _____samsung galaxy f34 5g डिस्प्ले

वही अगर सैमसंग के 5G स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की बात करें इसमें आपको तीन कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं। ऑर्किड वॉयलेट, मिस्टिक ग्रीन, और इलेक्ट्रिक ब्लैक जो मोबाइल को काफी अच्छा डिजाइन और लुक प्रदान करता है।

Samsung galaxy F34 Camera –

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। 50MP का OIS प्राइमरी रियर कैमरा, 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 2MP का लेंस फ्लैशलाइट के साथ पोर्ट्रेट नाइट पैनोरमा फीचर के साथ दिया गया है।और इसमें सेल्फी के लिए 13MP मेगापिक्सल का फ्रंट फोकसिंग कैमरा देखने को मिल जाता है।

     ____samsung galaxy f34 5g कैमरा

Samsung Galaxy F34 Full Specification:

  Camera   Main: 50MP+8MP+2MP Front: 13MP
  Perfomence   EXYNOS 1280 Octa Core ( 2.5GHz ) Speed
  Display   6,5 inches (16.42cm )
  RAM   6GB/8GB
  Storage   128GB
  Battery   6000mAh
  Charger   25W
  Colour Option    Orchid Violet, Mystic Green, and Electric Black

Samsung galaxy F34 Battery And Processor-

सैमसंग के इस 5G स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है। साथ ही इसमें आपको 25W का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है जो मोबाइल को लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।साथ ही मोबाइल में कंपनी के 12 घंटे की बैटरी बैकअप मिल जाती है।

       __samsung galaxy f34 5g दमदार बैटरी सुपर फास्ट चार्जिंग

वही सैमसंग इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 1280 ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है। जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है इसमें आपको 2.4GHz प्रोसेसर स्पीड मिलती है।

Samsung Galaxy F34 All Feature –

सैमसंग गैलेक्सी के 5G स्मार्टफोन में माइक्रो, नाइट पैनोरमा, पोर्ट्रेट फोटो और 4K UHD वीडियो रिकॉर्डिंग फ़ीचर देखने को मिलते हैं। इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन, टच स्क्रीन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट लॉक, फेस लॉक, साइड फिंगरप्रिंट लॉक मिलता है। साथ ही यूएसबी टाइप C केबल,एसडी कार्ड डुअल सिम सपोर्ट क्विक चार्जिंग सपोर्ट, 5G 4G 3G connectivity आदि फीचर मिल जाते हैं।

Samsung galaxy F34 5G Price and storage –

सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसमें आपको 2 स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं, 6GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹12,999 या 8GB/128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹14,999 हैं

Discount Offer –

लेकिन जैसा की हमने बताया स्मार्टफोन ₹11,999 की कीमत में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट में स्मार्टफोन पर 46% की छूट का ऑफर देखने को मिल रहा है। साथ ही मोबाइल में आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड द्वारा 5% का कैशबैक और फ्लिपकार्ट डेबिट कार्ड से ऑनलाइन खरीदारी करने पर आपको ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। जिसके मोबाइल की कीमत में आपको कमी देखने को मिलेगी और आप भी सिर्फ ₹11,999 की कीमत में मोबाइल खरीद पायेंगे मोबाइल की अधिक जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट में जाकर चेक कर सकते हैं।

ध्यान रहे दोस्तों मोबाइल में डिस्काउंट ऑफर केवल फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट में देखने को मिलेगा साथ ही फ्लिपकार्ट में मोबाइल की प्राइस एक्सचेंज होती रहती है।

Conclusion – इस के लेख में हमने आपको सैमसंग गैलेक्सी F34 5G स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी है, हमने आपको मोबाइल के सभी फीचर्स कीमत और फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताया है, जिस से आप मोबाइल को कम से कम कीमत में डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सके अगर आपको मोबाइल के बारे में जानकारी पसंद आए तो अपने दोस्तों को शेयर करें और जानकरी के लिए हमें कमेंट करें।

Note- इस आर्टिकल में दी गई सभी जानकारी अलग-अलग वेबसाइट और यूट्यूब वीडियो और इंटरनेट पर रिसर्च करके ली गई है। इस वेबसाइट पर जानकारी पूरी तरह से सुनीश्चित और वास्तविक जानकारी वास्तविकता के साथ बताई जाती है।

यह भी पढ़ें –

Leave a Comment